Business News

Hero Xtreme 160R 2V: हीरो ने कमाल की दिखने बाली इस बाइक को किया लांच, जानिए क्या मिलतें हैं फीचर्स

फेस्टिव सीजन का फायदा उठाने के लिए देश की बड़ी मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी हीरो ने अपनी पॉपुलर बाइक Hero Xtreme 160R 2V को लांच कर दिया है. आइये जानतें हैं कि इस बाइक में क्या क्या खास फीचर्स मिलते हैं.

Hero Xtreme 160R 2V: देश की बड़ी दोपहिया निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने Xtreme 160R 2V के अपडेटेड वर्जन को लांच कर दिया है. कंपनीं ने इस बाइक के रियर में ड्रम ब्रेक और सिंगल-चैनल ABS दिया है. इसके अलावा इस बाइक में ड्रैग रेस टाइमर के साथ साथ 0-60 kph टाइमर भी दिया है. इन सभी नए फीचर्स के अलावा इस मोटरसाइकिल में सिंगल-पीस सीट टेललाइट दिया गया है. आइये अपडेटेड Xtreme 160R 4V के सभी फ़ीचर्स के बारे में जान लेतें हैं.

Hero Xtreme 160R 2V फीचर्स

हीरो ने फेस्टिव सीजन का फायदा उठाने के लिए Xtreme 160R 2V को लांच कर दिया है. आपको बता दें कि फेस्टिव सीजन में भारत मे हर कंपनियों की गाड़ी की बिक्री में दोगुनी तेजी देखने को मिलती है. इस सीजन का इंतजार हर कंपनियां करती है. इसलिए हीरों ने फेस्टिव सीजन में अपनी पॉपुलर बाइक को लांच किया है.

ALSO READ

हीरो की इस बाइक में 4V वेरिएंट की तरह ही ड्रैग रेस और 0-60 kph टाइमर जैसा फीचर्स दिया है. इसके अलावा इस बाइक मे कुछ और बदलाव भी किए गए हैं. इस बाइक में नई डिजाइन की टेल-लाइट और नया सीट्स दिया है. यह सीट पहले की तुलना में काफी आरामदायक और कम ऊंचाई के साथ आती है.

Hero Xtreme 160R 2V कीमत

हीरो एक्सट्रीम 160R 2V की शुरआती कीमत 4V की तुलना में 28 हजार रुपये कम रखी गई है. इस बाइक की कीमत 1.11 लाख रुपये एक्स-शोरूम है. इस बाइक को हीरो ने बजाज पल्सर N150 और यामाहा FZ को कड़ी टक्कर देने के लिए लांच किया है.

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!